Friday, September 24, 2010

घाटी में तबाही मचाने के लिए लश्कर ने रची खतरनाक साजिश

जम्मू।। खुफिया रिपोर्ट के मुताबिक, लश्कर-ए-तैयबा ट्रेंड महिला आतंकियों की मदद से कश्मीर घाटी में हिंसक प्रदर्शन करने वालों के साथ मिल

कर तबाही मचाने की साजिश रच रहा है। सेना की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि अलग-अलग सूत्रों से मिलीं खुफिया जानकारियों के अनुसार लश्कर से जुड़े आतंकी विरोध प्रदर्शन करने वालों के साथ मिलकर भारी तबाही मचा सकते हैं। लश्कर के स्थानीय आतंकियों ने अपने ऑपरेशन को अंजाम देने के लिए टॉप कमांडरों से इजाजत मांगी है। वे विरोध-प्रदर्शन के दौरान सीमा पार से आए हथगोले और आईईडी का इस्तेमाल करने की प्लानिंग कर रहे हैं।
लश्कर अपने नापाक इरादों को अंजाम देने के लिए सुरक्षा बलों के शिविरों और चौकियों के करीब हिंसक कार्रवाई करना चाहता है। इससे प्रदर्शन रहे लोगों पर सुरक्षा बलों को जवाबी कार्रवाई के लिए मजबूर होना पड़ेगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि इस काम के लिए लश्कर का मंसूबा ट्रेंड महिला आतंकियों की मदद लेने का है। इन महिला आतंकवादियों को ब्लास्ट करने में महारत हासिल है। लश्कर नई रणनीति के जरिए अधिक से अधिक लोगों को हिंसा का शिकार बनाना चाहता है। लश्कर ने इसकी तैयारी भी शुरू कर दी है और स्थानीय कार्यकर्ताओं से कहा है कि वे आतंकी महिलाओं सहित समाज के कमजोर तबके की महिलाओं को हिंसक प्रदर्शन में शामिल करे।